गुस्सा आदमी को हैवान बनने पर मजबूर कर देता है। जिससे वह किसी भी हद तक जा सकता है।जिसका कोई अंदाजा भी नही लगा सकता है। ऐसे ही एक अजीबोगरीब मामले के बारे में हम आपको बताना चाहेंगे। जिसके बारे में सुनकर आप चौक जायेंगे।Also Read - Delhi: एलजी अनिल बैजल ने दिल्ली पुलिस कमिश्‍नर को दिया NSA लगाने का अधिकार

Also Read - Farmers Protest: मंत्री बोले- किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर किस मुद्दे पर कुछ लोग आंदोलन करना दिखा रहे हैं

ताजा मामले में एक शख्स एचआईवी पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसने अपने दोस्त की मां को मौत के घाट उतार दिया। उसका कहना है कि इस दोस्त ने उसके पास एक ऐसी सेक्स वर्कर को भेजा जो था जो HIV पॉजिटिव थी और उसकी वजह से उसे एड्स हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे जांच जारी है। यह भी पढ़े-दिल्ली में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने किया मासूम का यौन उत्‍पीड़न Also Read - जंतर मंतर पर 'किसान संसद' आज से, सिंघू बॉर्डर से लेकर प्रदर्शन स्‍थल तक सुरक्षा कड़ी की गई

गौरतलब है कि दिल्ली के विजय विहार फेस-2 के एक मकान में शांति देवी नाम की महिला की लाश मिली थी। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस को जांच के दौरान एक आईविटनेस मिला। उसने पुलिस को बताया कि मर्डर करने वाला महिला के बेटे का दोस्त है और दोनों ही ड्राइवर हैं।

जिसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और इसने आरोपी को गिरफ्तार करने ले लिए पुलिस ने बिहार और दिल्ली में कई जगह रेड की लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। लगातार इस आरोपी की तलाश में भटक रही दिल्ली पुलिस को कामियाबी मिली और उसे आखिरकार 7 जुलाई को पुलिस ने आरोपी को बिहार से ही गिरफ्तार किया।

जिसके बाद पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया की कुछ दिनों पहले मुझे पता लगा कि अनिल सब लोगों को बता रहा है कि उसने मेरे पास एक ऐसी सेक्स वर्कर को भेजा जो एचआईवी पॉजिटिव थी। साथ ही इस सेक्स वर्कर से फिजिकल रिलेशन बनाने के कुछ वक्त बाद मेरी किडनी में दर्द हुआ और जब मैंने चेकअप कराया तो पता लगा कि मैं एचआईवी पॉजिटिव हो चुका हूं। जिसके बाद मैं यह कदम उठाया। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।