नई दिल्ली: दिल्ली से प्रकाशित मुख्य अखबारों की लीड खबरों में आज सीबीएसई 12वीं क्लास के नतीजों को शामिल किया गया है. नवभारत टाइम्स में ‘अबकी बार NCR’ से लीड खबर को प्रकाशित किया गया है. सीबीएसई 12वीं क्लास की ऑल इंडिया टॉपर मेघना श्रीवास्तव ने कुल 500 में से 499 अंक हासिल किए हैं. हिंदुस्तान में ‘घोटाल के आरोपी एक हो रहे : मोदी’ को मुख्य खबर के रूप में प्रकाशित किया गया है. दैनिक जागरण में ”सीबीएसई 12वीं में मेघना ने बढ़ाया नोएडा का मान” नाम से प्रकाशित किया गया है. वहीं दैनिक भास्कर के दिल्ली संस्करण में जिस ”इकॉनोमिक्स की दोबारा परीक्षा हुई, उसका रिजल्ट 5 साल का बेस्ट, 83% पास” को लीड खबर के रूप में प्रकाशित किया गया है. Also Read - राज्यसभा में दोनों कृषि विधेयक पास, पीएम मोदी बोले- अन्नदाताओं को आजादी मिली, जारी रहेगी सरकारी खरीद

नवभारत टाइम्स
नवभारत टाइम्स में ‘अबकी बार NCR’ से लीड खबर को प्रकाशित किया गया है. इसके अलावा अन्य खबरों में ”IPL ताज का फैसला आज, धोनी के धुरंधर या विलियमसन के वीर” को भी शामिल किया गया है. वहीं ”कांग्रेस: चार साल में सिर्फ बात ही बात मोदी: जनपथ नहीं, जनमत की सरकार” को भी प्रकाशित किया गया है. वहीं सीबीएसई 12वीं क्लास की ऑल इंडिया टॉपर ने बताया कि किस तरह उन्होंने बिना ट्यूशन सेल्फ स्टडी कर यह मुकाम हासिल किया. 12वीं टॉपर मेघना श्रीवास्तव का सिर्फ एक नंबर इंग्लिश में कटा है. अब वह अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया से साइकॉलजी में ग्रैजुएशन करना चाहती हैं और इसी फील्ड में करियर बनाना चाहती हैं. मेघना को अंदाजा नहीं था कि वह टॉप करेंगी. Also Read - पीएम मोदी कोरोना के हालात पर 23 सितंबर को राज्यों के मुख्यमंत्रियों से करेंगे बातचीत! क्या फिर से लगेगा लॉकडाउन?

हिंदुस्तान
हिंदुस्तान में ‘घोटाल के आरोपी एक हो रहे : मोदी’ को मुख्य खबर के रूप में प्रकाशित किया गया है. इसके अलावा अन्य खबरों में 12वीं में नोएडा-गाजियाबाद ने दिल्ली को पछाड़ा को शामिल किया गया है. वहीं अन्य खबरों में मोदी ने हर तबके का ख्याल रखा : योगी, नोएडा विदायक पंकज सिंह को धमकी, दिल्ली में पारा 46 डिग्री के पार पहुंचा और डीयू में 95 फीसदी अंक वाले स्टूडेंट्स कटऑफ बढ़ाएंगे जैसी खबरों को सामिल किया गया है. Also Read - बिहार चुनाव! 14,000 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

दैनिक जागरण
दैनिक जागरण में ”सीबीएसई 12वीं में मेघना ने बढ़ाया नोएडा का मान” नाम से प्रकाशित किया गया है. वहीं अन्य खबरों में काले धन पर कार्रवाई से कट्टर दुश्मन बन गए दोस्त, विभागों के बंटवारे पर कांग्रेस के साथ खींचतान और निपाह से मरने वालों का आंकड़ा 13 हुआ. खबर के मुताबिक मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर शनिवार को सियासत पूरे परवान पर रही. भाजपा के नेतृत्व में राजग ने सरकार की उपलब्धियों की फेहरिस्त के साथ देश में सत्ता और सुशासन के नए दौर का आगाज होने का दावा किया. दूसरी तरफ, विपक्षी दलों ने सरकार के दावों को खारिज करते हुए नाकामियों की सूची जारी की.

दैनिक भास्कर
दैनिक भास्कर के दिल्ली संस्करण में जिस ”इकॉनोमिक्स की दोबारा परीक्षा हुई, उसका रिजल्ट 5 साल का बेस्ट, 83% पास” को लीड खबर के रूप में प्रकाशित किया गया है. इसके अलावा अन्य खबरों में मोदी बनाम ‘मोदी हटाओ ब्रिगेड’ के बीच हाेगा अगला चुनाव : शाह, ई-फाइलिंग के जरिए सभी 7 फॉर्म जारी, टैक्स भरना होगा आसान और ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन आज, मोदी खुली जीप में करेंगे रोड शो जैसी खबरों को शामिल किया गया है.