नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से प्रकाशित अखबारों में नवभारत टाइम्स में लीड खबर फ्लाइट लेट हुई तो हवा नहीं होंगे पैसे. वहीं हिंदुस्तान ने निपाह वायरस ले मचे कोहराम को लीड खबर बनाया गया है. ”नर्स ने कहा बच्चों का ख्याल रखना”. अमर उजाला में लीड खबर पाक गोलीबारी से 100 गांवों में दहशत, 70 हजार छोड़ा घर. नवभारत टाइम्स की अन्य खबरों में तेल की कीमतों, ईसाई धर्म गुरू ने कहा लोकतत्र खतरे में?, चमिलनाडु के तूतीकोरिन मे प्लांट के विरोध में पुलिस द्वारा लाठी चार्ज और लोगों द्वारा किए गए उपद्रव को भी शामल किया गया है.

नवभारत टाइम्स
लीड खबर के मुताबिक फ्लाइट लेट होने पर अब यात्रियों को पूरा पैसा वापिस मिलेगा. अन्य खबरों में धर्म गरू ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है जिसके कारण सत्ता के गलियारों में कोहराम मच गया है. इसके अलावा अन्य खबरों में केरल में फैले निपाह वायरस को भी खबरों में शामिल किया गया है.

nbt

हिंदुस्तान
लीड खबर हवाई सेवा से संबंधित है. सरकार की नई नीति क अनुसार फ्वाइट लेट होने पर अब यात्रियों को पूरा पैसा दिया जाएगा. इसके अलावा अन्य खबरों में दिल्ली और उत्तर भारत में बढ़ता गर्मी का प्रकोप को बी शामिल किया गया है. अन्य खबरों में निपाह वायरस, पेट्रोल-डीजल की कीमतें और कर्नाटक में आज होने वाले शपथ ग्रहणको शामिल किया गया है.

hind

अमर उजाला
अमर उजाला ने पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी को लीड खबर के रूप में जगह दी गई है. अन्य खबरों के मुताबिक पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कंपनियां लाभ में, पर घाटे की आड़ में बढ़ाई गई दरें खबर को शामिल किया गया है. इसके अलावा कुमार विशवास को राज्यसभा भेज सकती है भाजपा.

amar