नई दिल्ली: देश की राजधानी से प्रकाशित लगभग सभी न्यूजपेपर्स के पहले प्रमुख पेज पर कर्नाटक के एग्जिट पोल नतीजों पर खबर दी गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने पहले पेज पर, ‘ कर्नाटक के एग्जिट पोल ने त्रिशंकु असेंबली की भविष्यवाणी की, अधिकतर ने बीजेपी को बढ़त बताई’. लीड खबर है. अन्य में मोदी ने दिल जीतने के लिए सब कुछ किया, नवभारत टाइम्स पर  ‘मां-बाप को सताया तो याद आएगी नानी’, है. एक्सप्रेस-वे पर डंपर ने 3 इंजीनियरों को रौंदा, रेत माफिया पर है शक’, मुंबई को दहलाने वाले पाकिस्तानी थे, पाक पीएम नवाज ने कबूला’ आदि हैं. हिंदुस्तान में ‘दिल्ली-एनसीआर में आज आंधी पानी के आसार’ खबर दी है. दैनिक जागरण ने ‘कर्नाटक में कांटे की टक्कर’ को लीड बनाया है. यहां प्रमुख अखबारों के पहले पेज की खास खबरोंं पर एक झलक.

टाइम्स ऑफ इंडिया के पहले पेज पर, ‘ कर्नाटक के एग्जिट पोल ने त्रिशंकु असेंबली की भविष्यवाणी की, अधिकतर ने बीजेपी को बढ़त बताई’. अन्य खबरों में मोदी ने दिल जीतने के लिए सब कुछ किया, नेपाल के वित्तमंत्री ने कहा, रिश्ते नई ऊंचाईयों पर’, ‘वॉलमार्ट 3 बिलियन डॉलर और लगाकर खरीद सकती है 85 फीसदी से ज्यादा शेयर’, जून में एच1बी वीजा धारक दंपतियों की नौकरी की चिंता बढ़ेगी’.

times-of-india

नवभारत टाइम्स के पहले पेज की लीड न्यूज, ‘ कर्नाटक के सात एग्जिज पोल में बीजेपी 4, कांग्रेस 3,’ टॉप बॉक्स में ‘मां-बाप को सताया तो याद आएगी नानी’, एक्सप्रेस-वे पर डंपर ने 3 इंजीनियरों को रौंदा, रेत माफिया पर है शक’, तोड़फोड़ के बाद फिर कब्जा किया तो दुकान सील’. मुंबई को दहलाने वाले पाकिस्तानी थे, पाक पीएम नवाज ने कबूला’.

navbharat-times

हिंदुस्तान के पहले पेज की लीड खबर, ‘किसी ने कांग्रेस तो किसी ने भाजपा को बढ़त बताई’, ’70 फीसदी लोगों ने डाले वोट’, अन्य खबरों में ‘दिल्ली-एनसीआर में आज आंधी पानी के आसार’.

hindustan

 

दैनिक जागरण के पहले पेज पर ‘कर्नाटक में कांटे की टक्कर’, ‘घरों से निकल पोलिंग बूथों पर उमड़े वोटर’ खबरें हैं.

dainik-jagran

(साभार सभी उल्लेखित न्यूजपेपर्स)