नई दिल्‍ली: थाली में रखे फल, ड्राई-फ्रूट्स और अंडे जैसी चीजें खाने के लिए दी जा रही हैं एक क्‍वारंटीन सेंटर्स में रखे गए लोगों को. ये menu आंध्र प्रदेश के सभी क्‍वारंटीन सेंटर्स का है. ये फोटो आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक क्‍वारंटीन सेंटर का है. जबकि राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 348 मरीज हैं. Also Read - Video: लॉकडॉउन के बीच गांव में सियासत का पारा चढ़ा, एक ही पार्टी के दो गुटों के बीच हुई ये भिड़ंत

  Also Read - आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल को छोड़कर पूरे देश में आज से शुरू होंगी घरेलू यात्री उड़ानें, राज्यों के अलग-अलग नियम

मुख्‍यमंत्री वाईएस जगन रेड्डी ने इस ‘Goru Mudda’ मेन्‍यू का राज्‍य के सभी क्‍वारंटीन सेंटर्स में पालन करने का निर्देश दिया है. विजयवाड़ा में एक क्‍वारंटीन सेंटर में रखे गए लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने लिए ये फल, सूखे फल और अंडे परोसे जा रहे हैं. Also Read - सीएम योगी आदित्यनाथ ने ढहाई गोरखनाथ मंदिर की दीवार, जानें क्यों?


बता दें आंध्र प्रदेश में पिछले 12 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है. राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 348 है. स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को कहा कि पिछले 12 घंटे में (बुधवार रात नौ बजे से बृहस्पतिवार सुबह नौ बजे तक) राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है.

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 348 है, जिनमें से 335 मामले सक्रिय हैं. अब तक राज्य में नौ मरीज इस संक्रमण से मुक्त हुए हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है. वहीं राज्य में इस संक्रमण से चार मौतें भी हुई हैं. इस दौरान 217 रक्त नमूने की जांच हुई, जिसमें किसी के भी संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई.