गुरुग्राम. सेक्टर 86 की एक सोसायटी में रहने वाली और आईटी कंपनी में काम करने वाली 21 साल की एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई है. पीड़िता ने बताया कि जब वह अपार्टमेंट की सीढ़ियां चढ़ रही थी, इसी दौरान सात युवक ने उसके साथ रेप की कोशिश की. शिकायत मिलते ही अलर्ट पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट के ही एक फ्लैट में अंकित और सावन किराए पर रहते हैं. महिला ने अंकित और सावन सहित उनके 7 दोस्तों पर रेप के प्रयास का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में सावन, अंकित, मुकेश अभिषेक और सचिन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, हेमंत और कमल नंदी भागने में सफल रहे.

हालांकि, इस दौरान वहां रहने वाले लोगों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हो गई. वहां रहने वालों का कहना था कि आरोपियों ने रेप की कोशिश की थी. इसके बाद ही हमने प्रदर्शन किया. यदि हम आरोपियों को नहीं पकड़ते तो वह फरार हो जाता. हमारे दबाव में पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया.

नाम न बताने की शर्त पर एक युवक ने कहा, पीड़िता का परिवार दूसरे तल्ले पर रहता है. वहीं, आरोपी अंकित और सावन पहले फ्लोर पर रहते हैं. इसके पहले भी वहां रहने वाले लोगों से उन्होंने गलत आचरण में व्यवहार किया था. एक बार उन्होंने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी और हमने उसे समझाया था तो वह गाली-गलौच पर उतर आया.

लोगों का कहना है कि पुलिस असिस्टेंट कमिश्नर (मानेसर) के मौके पर आने के बाद ही एफआईआर दर्ज हुआ. एफआईआर खेरकी दौला पुलिस स्टेशन में दर्ज है. इसमें 354ए, 506, 509 और 376-511 के मामले शामिल हैं. एसएचओ का कहना है कि वह अन्य दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रहे हैं.