दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की कहानी गीता के जीवन से काफी मेल खाती है। एक दशक पहले गीता गलती से पाकिस्तान पहुंच गई थी और जब इस फिल्म के साथ लोगो को गीता के बारें में पता चला तो लगातार गीता को भारत लाने की कोशिश की जारही थी। जो अब सफल हो गई भारत की बेटी गीता आज अपने देश हिंदुस्तान में पहुंचेगी। गीता आज दिल्ली एअरपोर्ट पर तकरीबन 10 बजकर 20 मिनट पर पहुंचेगी।

गीता के स्वागत की पूरी तयारियां भी एअरपोर्ट पर हो चुकी हैं। जहां भारत के कई बड़े अधिकारी मौजूद होंगे साथ ही पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित भी अपनी पत्नी के साथ मौजूद होंगे। आप को बता दें की गीता को बिहार के एक परिवार ने अपनी बेटी बताया है इस मामले को लेकर केंद्र सरकार ने पहले कह दिया था की गीता जब भारत आएगी तो उसका पहले डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा अगर डीएनए टेस्ट में गीता महतो परिवार की बेटी साबित हुई तो वो अपने पिता के साथ उस घर जाने की अनुमति दे दिया जाएगा।

आप को बता दें की कुछ दिन पहले ही सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर के इस बात की पुष्टि की थी की भारत सरकार लगातार पाकिस्तान के सम्पर्क में है और गीता को जल्द ही भारत लाया जाएगा। जिसके बाद आज वो दिन आज आगया जब गीता अपने वतन में फिर से आ जाएगी। आप को बता दें की पाकिस्तान में भी बिदाई के समय खूब आदर और सम्मान के साथ गीता को वापस भेजा गया।