पटना: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर विराधियों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “भगवान राम का प्रमाण मांगने वाले को अब अपना प्रमाण देने में परेशानी हो रही है.” Also Read - केरल सरकार का बड़ा फैसला, नागरिकता कानून और सबरीमाला मामले को लेकर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमे वापस होंगे

भाजपा के ‘फायरब्रांड’ नेता माने जाने वाले गिरिराज ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “भगवान राम का प्रमाण मांगने वाले को अब अपना प्रमाण देने में हो रही है परेशानी. एनआरसी को लेकर फैलाया जा रहा है भ्रम. विपक्ष को है रोहिंग्या मुसलमान की नागरिकता की चिंता. भारतवंशियों को एक करने वाले सीएए पर कोई सवाल नहीं.”

गौरतलब है कि अपने बयानों से चर्चित रहने वाले बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज ट्विटर के माध्यम से लगातार विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं. बता दें कि इन दिनों देशभर में CAA और NRC को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. कई विपक्षी पार्टियों व उनकी सरकारों ने अपने अपने राज्यों में नागरिकता कानून को लागू करने से मना कर दिया है. इस मामले में केरल सरकार सुप्रीम कोर्ट भी जा पहुंची हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)