नई दिल्लीः भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी गजवा ए हिंद की अवधारणा के साथ चलना चाहते हैं. वरिष्ठ भाजपा नेता ने अपना यह बयान कांग्रेस पार्टी के लगातार सीएए और एनआरसी के विरोध में दिया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल जिस तरह से बाते कर रहे हैं उससे यह प्रतीत होता है कि वह भारत का इस्लामीकरण करना चाहते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी चाहते हैं कि देश टूटे और ये राज कर सके.

गिरिराज सिंह ने ट्विट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान ने गजवा ए हिंद का सपना देखा था जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया लेकिन अब गजवा हिंद के साथ राहुल गांधी चलना चाहते हैं. ये CAA,NPR और NRC का विरोध नहीं,इनकी कोशिश है की पाक,अफ़ग़ान और बांग्लादेश से हिंदू सिख एवं अन्य अल्पसंख्यक ना आए और रोहिंग्या/पाकिस्तानी मुसलमान आ जाए। देश टूटे और ये राज कर सकें’.


आपको बता दें कि जब से राज्य सभा में सीएए बिल पारित हुआ है तब से विपक्ष इसका विरोध कर रही है. कांग्रेस सहित दूसरे दल भी हर मंच में इसकों लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं. भाजपा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आम जनता को गुमराह कर रही है और इसके फायदे को लोगों तक नहीं पहुंचा रही है. बता दें कि नागिरकता कानून को लेकर देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन हुए जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गवाईं.