जयपुर: राजस्थान में एक लड़की इन दिनों खूब चर्चा  में है. वजह एक मनचले की सरेआम जमकर पिटाई. दरअसल, पिटने वाले लड़के पर आरोप है कि वह लड़की के बारे में अफवाहें फैला रहा था और उससे रोज- रोज तंग करता था. भरतपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवती ने छेड़खानी करने वाले युवक की सार्वजनिक रूप से डंडे से पिटाई कर दी. किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

एथलीट युवती को अकेले युवक की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह कह रही है कि युवक उसे अपने दोस्तों के बीच बदनाम कर रहा था. युवती का आरोप है कि युवक उसे हर रोज परेशान करता था, जिससे तंग आकर उसने सबक सिखाने का फैसला किया. पूरे घटना क्रम के समय स्थानीय लोग और महिलाएं मौजूद थे.

लड़के की पिटाई करने वाली लड़की ने कहा, ” अगर ये सोचते हो कि तुम डोनाल्ड ट्रम्प की औलाद हो, ये तुम्हारी गलतफहमी है. कोई भी लड़की कमजोर नहीं है. अगर तुमने हदें पार की, हम अपनी आवाज बुलंद करेंगे और तब तुम्हारी जिंदगी आगे बढ़ नहीं सकेगी. मैं पुलिस के पास नहीं गई थी, क्योंकि मैं उसे सुधरने का एक मौका देना चाहती थी.

पुलिस अधीक्षक अनिल टांक ने बताया कि चार पांच दिन पूर्व घटित घटना के बारे में युवती की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है और प्रतिदिन इलाके में दौड़ लगाती है. सूत्रों के मुताबिक लड़की कंबाइड डिफेंस एग्जाम की तैयारी कर रही है. (इनपुट-एजेंसी)