कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में एक 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इस पूरी घटना को फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, सोनारपुर निवासी इस युवती ने पूरी घटना को दूसरी ओर एक अन्य व्यक्ति के सामने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया. कहा जा रहा है कि वह व्यक्ति युवती का प्रेमी है. अधिकारी ने बताया कि शनिवार को कथित प्रेमी से मिलकर वापस आने के बाद से युवती के व्यवहार में बहुत बदलाव था. अधिकारी ने बताया कि युवती की मां का दावा है कि घर वापस लौटने के बाद से वह चुप थी.

जिस वक्त युवती ने आत्महत्या की उस वक्त वो घर पर अकेली थी, युवती की मां पास ही के एक अस्पताल में मेड के तौर पर काम करती हैं और उस समय वो अस्पताल में थीं. वहीं युवती के पिता और भाई भी काम के सिलसिले में घटना के वक्त घर से बाहर थे.

अधिकारी ने बताया कि, रविवार को जब युवती 8 बजे तक भी अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो युवती के घरवाले घबरा गए और उन्होंने जब अंदर आकर देखा तो युवती का शरीर पंखे से लटका हुआ था. बाद में शुरुआती जांच में ये पाया गया कि युवती ने आत्महत्या के दौरान फेसबुक लाइव किया था और आगे की जांच जारी है.

(इनपुट: एजेंसी)