पौड़ी : उत्तराखंड के कोटद्वार शहर में 10 साल की एक बच्ची की कथित रूप से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई, जिससे इलाके में तनाव फैल गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि सोमवार की शाम से लापता बालिका का क्षत-विक्षत शव रेलवे स्टेशन के पास से बुधवार को बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि लापता बच्ची की तलाश के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गाड़ीघाट क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उनकी बताई जगह से बच्ची का शव बरामद किया गया.

राय ने बताया कि लड़की सोमवार की शाम को घर के पास स्थित दुकान से सामान लेने गई थी. तभी उसके पड़ोस में रहने वाले 28 वर्षीय पदम सिंह और 31 वर्षीय अशोक नामक दो नेपाली व्यक्तियों ने उसका अपहरण कर लिया. दोनों मिलकर बालिका को रेलवे गोदाम के पीछे झाड़ियों में ले गए और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने लड़की को मुंह में कपड़ा ठूंस कर मार डाला और उसके शव को एक बैग में रखकर रेलवे स्टेशन क्षेत्र में फेंक दिया.

बताया जाता है कि पीड़ित बालिका भी नेपाल की रहने वाली थी और आरोपियों से परिचित थी. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव है और स्थानीय लोग आरोपियों को कठोर दंड दिए जाने की मांग कर रहे हैं.