Goa Assembly Election 2022: कांग्रेस में शामिल हुए BJP के पूर्व मंत्री माइकल लोबो ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा

गोवा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा नेता और पूर्व मंत्री माइकल लोबो कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस का हाथ थामने के बाद BJP पर माइकल लोबो ने बड़ा आरोप लगाया है. जानिए क्या कहा...

Published: January 12, 2022 8:00 AM IST

By Kajal Kumari

Goa Assembly Election 2022: कांग्रेस में शामिल हुए BJP के पूर्व मंत्री माइकल लोबो ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा
Former BJP Minister Michael Lobo

Goa Assembly Election 2022: गोवा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को झटका लगा है. मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद माइकल लोबो मंगलवार को पत्नी, दलीला लोबो सहित कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. इतना ही नहीं, कलांगुटे विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक माइकल लोबो विधानसभा सदस्य के रूप में भी इस्तीफा दे चुके हैं. बता दें कि नॉर्थ गोवा में लोबो की मजबूत पकड़ मानी जाती है. उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार जोसेफ राबर्ट सिकेरा को हराया था. कांग्रेस में शामिल होने के बाद लोबो ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है.

Also Read:

उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पत्नी के लिए किसी से टिकट नहीं मांगा है. भाजपा गोवा में मनोहर पर्रिकर की विरासत को भूल चुकी है. लोबो ने कहा कि बीजेपी गोवा में एक नई सरकार का गठन किया जाएगा.

इससे पहले सोमवार को उन्होंने कहा था कि “मैं गोवा के मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया है. उम्मीद करता हूं कि कलांगुटे विधानसभा क्षेत्र के लोग मेरे फैसले का सम्मान करेंगे. मैं विधायक पद से भी इस्तीफा दे रहा हूं. अभी देखना है कि आगे क्या कदम उठाता हूं. मैं दूसरी पार्टियों के साथ संपर्क में हूं. पार्टी के फैसलों के कारण मैं नाराज हूं और पार्टी कार्यकर्ता भी निराश हैं.”

गोवा के मंत्री गोविंद गौडे ने थामा भाजपा का हाथ

वहीं राज्य के एक और मंत्री और निर्दलीय विधायक गोविंद गौडे ने भी मंगलवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और  वे भाजपा में शामिल होंगे. प्रियोल से निर्दलीय विधायक गौडे 2017 से भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार का समर्थन कर रहे हैं. वह मनोहर पर्रिकर सरकार में मंत्री थे. उनके निधन के बाद बनी प्रमोद सावंत सरकार में भी मंत्री रहे हैं.

उन्होंने कहा, “मैं भाजपा में शामिल होने के लिए उनकी ओर से दिए गए निमंत्रण का सम्मान करता हूं. मैं पिछले पांच साल से उनके साथ हूं और मैंने उनके साथ मिलकर काम किया है. ” गौडे तटीय राज्य के कला और संस्कृति और जनजाति कल्याण मंत्री हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 8:00 AM IST