Goa Assembly Elections 2022: गोवा में TMC से गठबंधन करेगी कांग्रेस? अटकलों पर केसी वेणुगोपाल ने दी अहम जानकारी

Goa Assembly Elections 2022: पार्टी के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट कर कहा कि आज की बैठक में राहुल गांधी द्वारा टीएमसी के साथ संभावित गठबंधन पर चर्चा किए जाने की अफवाह पूरी तरह से निराधार और असत्य है.

Updated: January 11, 2022 8:53 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Ikramuddin Saifi

KC Venugopal

Goa Assembly Election 2022: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल (Senior Congress Leader KC Venugopal) ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी (TMC) के साथ गठबंधन पर उनकी राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने राहुल गांधी संग बैठक में टीएमसी के साथ संभावित गठबंधन की चर्चा को अफवाह और पूरी तरह से ‘निराधार और असत्य’ बताया. पार्टी के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट कर कहा कि आज की बैठक में राहुल गांधी द्वारा टीएमसी के साथ संभावित गठबंधन पर चर्चा किए जाने की अफवाह पूरी तरह से निराधार और असत्य है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस पार्टी आश्वस्त है- हम गोवा को जल्द ही प्रगति के रास्ते पर वापस लाएंगे.

Also Read:

निराधार है टीएमसी से गठबंधन की चर्चा
बीते सोमवार को उन्होंने कहा कि आज की बैठक में राहुल गांधी द्वारा टीएमसी के साथ संभावित गठबंधन पर चर्चा किए जाने की अफवाह पूरी तरह से निराधार और असत्य है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस पार्टी आश्वस्त है- हम गोवा को जल्द ही प्रगति के रास्ते पर वापस लाएंगे. पार्टी सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने निजी विदेशी दौरे से रविवार देर रात को लौट आए हैं.

उन्होंने बीते सोमवार की शाम को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और गोवा के लिए कांग्रेस पर्यवेक्षक पी चिदंबरम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अहम बैठक की. इसमें उन्होंने राज्य में चुनाव की तैयारी और कांग्रेस के प्रचार की रणनीति का जायजा लिया. मालूम हो कि राज्य में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 8:45 AM IST

Updated Date: January 11, 2022 8:53 AM IST