नई दिल्ली/पणजी. कैंसर से लड़ाई कर रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मंगलवार को नए साल के पहले सचिवालय पहुंचे. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया. हालांकि, इस दौरान भी उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी और वह स्वस्थ नहीं दिख रहे थे. उन्हें चलने में होती दिक्कत को देख लोग उन्हें सहारा दे रहे थे.

बता दें कि इससे पहले भी 16 दिसंबर को पर्रिकर पणजी में मंडोवी नदी पर बन रहे एक पुल का निरीक्षण करने पहुंच गए थे. इस दौरान भी उनकी नाक में ड्रिप पड़ी हुई थी और साथ में उन्हें चलने में लोग मदद करते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद उन्होंने अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया था.

अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं
बता दें कि दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी के बाद करीब दो महीने में वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए थे. पर्रिकर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर को गोवा लौट आए थे और तब से अपने घर पर हैं. अधिकारियों ने बताया कि पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और एम्स से छुट्टी के बाद यहां नजदीक में अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 14 अक्टूबर के बाद यह पहली बार है, जब वह अपने घर से बाहर निकले हैं.