देश में कोरोना का कहर (Coronavirus) लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 37 हजार के पार पहुंच गया है और अब तक 66 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. रोजाना कोरोना के आंकड़ों में लगभग 70 हजार का इजाफा हो रहा है. इस बीच गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod PSawant) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. प्रमोद सावंत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. Also Read - School Reopening Latest News: इस राज्य में 5 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने बच्चों की सेफ्टी को लेकर कही ये बात 

गोवा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं. मुझमें इसके बहुत हल्के लक्षण हैं और मैं होम क्वारेंटाइन में रहूंगा. मैं अपना काम घर से जारी रखूंगा. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें आवश्यक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.

इससे पहले आज ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी. पंकज सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

पंकज सिंह ने ट्वीट किया था, ‘कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आये हैं, कृपया सेल्फ क्वारेंटाइन में चले जाएं और अपनी जांच करवाएं.’

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना
देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़कर 37 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 78 हजार 357 नए मामले सामने आए और इस दौरान 1045 लोगों की जान चली गई. इसके साथ ही देश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 37,69,424 हो गई है वहीं, अब तक 66, 333 लोग इस जानलेवा वायरस के शिकार बन चुके हैं. देश में अभी 8,01,282 एक्टिव मामले हैं और 29,019,09 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.