नई दिल्ली. रॉफेल डील को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा जारी एक कथित ऑडियो को गोवा के मंत्री विश्वजीत पी राणे ने डॉक्टर्ड बताया है. उन्होंने कहा है कि इस संबंध में उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एक चिट्ठी लिखी है. ऑडियो डॉक्टर्ड है और मैंने इस संबंध में किसी से कोई बात नहीं की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पर्रिकर ने कभी भी रॉफेल या किसी भी दस्तावेज का जिक्र नहीं किया है. उन्होंने ऑडियो के जांच की मांग की.

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक ऑडियो ट्वीट किया. इसमें उन्होंने दावा किया गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर के पास रॉफले डील से जुड़े दस्तावेज हैं और इसे लेकर उन्होंने मंत्रीमंडल में चर्चा की है. इसे लेकर उनके मंत्री विश्वजीत राणे ने किसी दूसरे शख्स से फोन पर बात की है. पूरी बातचीत ऑडियो में सुनी जा सकती है.

कांग्रेस द्वारा जारी ऑडिया में राणे कथित तौर पर कहते हैं, मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है. राफेल पर पूरी जानकारी उनके बेडरूम में है. इस दौरान दूसरे शख्स आश्चर्य से जवाब देता दिख रहा है. इस पर राणे कथित तौर पर कहते हैं कि आप इस बात को किसी से भी क्रॉस चेक करा सकते हैं जो कैबिनेट मीटिंग में शामिल रहा हो. हालांकि, इसे ही लेकर राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इसे डॉक्टर्ड बताया.