Gold Smuggling: चेन्नई एयरपोर्ट पर 1.75 करोड़ रुपये के सोने के साथ पहुंचे यात्री गिरफ्तार

Gold Smuggling: दुबई से पहुंचे 5 यात्रियों के पास से 1.75 करोड़ रुपये मूल्य का 3.46 किलोग्राम सोना बरामद किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Published: January 24, 2021 10:33 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Gold Smuggling: चेन्नई एयरपोर्ट पर 1.75 करोड़ रुपये के सोने के साथ पहुंचे यात्री गिरफ्तार
प्रतीकात्मक....

Gold Smuggling: दुबई से पहुंचे 5 यात्रियों के पास से 1.75 करोड़ रुपये मूल्य का 3.46 किलोग्राम सोना बरामद किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. सीमा शुल्क अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. एक सीमा शुल्क अधिकारी ने कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर पहुंचे यात्रियों को पकड़ा और मलाशय में छिपाकर लाया गया सोना जब्त कर लिया. आरोपी तमिलनाडु के निवासी हैं.

Also Read:

सीमा शुल्क आयुक्त राजन चौधरी ने बताया कि आरोपियों के पैंट की जेब से भी सोने के टुकड़े बरामद किए गए. विज्ञप्ति के अनुसार सामान की जांच करने पर अधिकारियों ने सिगरेट के 75 कार्टन बरामद किए. विज्ञप्ति में कहा गया कि 1.75 करोड़ रुपये मूल्य का 3.46 किलोग्राम सोना तथा ढाई लाख रुपये मूल्य की सिगरेट और इस्तेमाल किए जा चुके लैपटॉप बरामद किए गए.

(भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 24, 2021 10:33 PM IST