बरेली:  धनेटा रेलवे स्टेशन के पास सेना की स्पेशल मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई जिसकी वजह से 2 घंटे तक यातायात जाम रहा. मंडल रेल प्रबंधक करण प्रकाश ने बताया कि स्पेशल गाड़ी मुरादाबाद से बरेली की तरफ आ रही थी. ट्रेन लूप लाइन से गुजर रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ. ट्रेन की आखिरी बोगी पटरी से उतर गई.

उन्होंने बताया की वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ट्रेनों का आवागमन ढाई घंटे में सुचारू हो गया. मंडल रेल प्रबंधक ने बताया डाउनलाइन की गाड़ियों को बरेली में रोक दिया गया था या फिर अन्य स्टेशनों पर उनका ठहराव दिया गया. इससे रामपुर-बरेली के बीच डाउन लाइन पर रेल यातायात बंद हो गया. इसके चलते नई दिल्ली से लखनऊ जाने वाली ट्रेनों को बीच रास्ते में रोक दिया गया. वहीं कुछ ट्रेनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया. इस दौरान कई ट्रेनों में पैसेंजर्स ने हंगामा भी किया. अप लाइन से ट्रेन संचालन जारी है. देर रात तक सेना स्पेशल ट्रेन को पटरी पर लाने के लिए काम चल रहा था.

सेना की ट्रेन पटरी से उतरने के बाद सूचना मिलते ही कंट्रोल रूम ने संबंधित सभी रूट के चालकों को अलर्ट कर दिया. बरेली एक्सप्रेस 14322 को दुगनपुर स्टेशन पर रोक दिया गया. बिहार संपर्क क्रांति 12566 को नगरिया सादात से डायवर्ट किया गया.