नई दिल्ली. गूगल सर्च इन दिनों कई विषयों पर विवादित रहा है. पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, फिर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लेकर गूगल सर्च में आपत्तिजनक चीजें देखने को मिली हैं. ताजा मामला केरल के सीएम पिनराई विजयन को लेकर आया है. इसे लेकर केरल से तीखी प्रतिक्रिया आ रही है.

दरअसल, गूगल पर Bad Cheif minister (बुरा मुख्यमंत्री) लिखकर सर्च करने पर केरल के सीएम पिनराई विजयन का नाम आ रहा है. इसके लिए बकायदा विजयन का प्रोफाइल ही खुल जा रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद पिनराई समर्थकों ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के लोग सीएम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

समर्थकों ने सबरीमाला मंदिर से जोड़ा
विजयन के समर्थकों का आरोप है कि पूरा मामला सबरीमाला से जुड़ा हुआ है. मंदिर में महिलाओं की एंट्री के बाद शुरू विवाद के बाद पिनराई विजयन को देशभर में बदनाम करने की कोशिश चल रही है. इसी का नतीजा है गूगल पर Bad cheif minister के रूप में पिनराई विजयन का दिखाना.

रिपोर्ट करने का तरीका बता रहे हैं
मामला सामने आने के बाद पिनराई विजयन के समर्थकों ने सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करने का कैंपेन चला दिया है. इसमें कहा गया है कि इस लिस्ट में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लाया जाए. इसके साथ ही वे सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करने का तरीका भी बता रहे हैं.