पणजी: गोवा में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को पांच छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. छात्राओं ने शिकायत की थी कि टीचर ने उन्‍हें बैड टच किया है. इस शिकायत को सही पाने के बाद स्‍कूल की जांच समिति ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्‍ट कर लिया.

खबर के मुताबिक, पांचवीं और सातवीं कक्षा की सभी नाबालिग छात्राओं ने स्कूल की आंतरिक शिकायत समिति को बताया कि टीचर ने उनके साथ छेड़छाड़ की. लड़कियों ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ.

पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने मीडियाकर्मियों को बताया कि दक्षिण गोवा जिले के पोंडा शहर में स्थित स्कूल की पांच छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ अधिकारियों से शिकायत की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

गवास ने कहा, ‘‘पांचवीं और सातवीं कक्षा की सभी नाबालिग छात्राओं ने स्कूल की आंतरिक शिकायत समिति को बताया कि शिक्षक ने उनके साथ छेड़छाड़ की. लड़कियों ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ.’’

स्कूल की आंतरिक समिति ने तब जांच की और उनके खिलाफ लगे आरोपों को सही पाया. इसके बाद स्कूल की आंतरिक शिकायत समिति द्वारा दर्ज कराई गई एक पुलिस शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और गुरुवार सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया.