दिल्ली से सटे नोएडा में एक अजीबोगरीब घटना घटी है. यहां के सेक्टर 52 स्थित होशियारपुर गांव में एक नाले पर बना पुल ढह गया. इसके ढहने का कारण भी अजीब है. दरअसल, इस पुल से एक बारात गुजर रही थी. बाराती इस पुल पर रुककर डांस करने लगे तभी वह टूट गया और दूल्हा सहित करीब 15 लोग नाले में गिर गए.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शनिवार रात की है. इस हादसे में दो बच्चों को चोट लगी है. रात करीब 9:30 बजे बारात पुल से गुजर रही थी. नाले पर बने पुल से होकर बारात ओलिव गार्डेन बैंक्वेट हॉल पहुंचने वाली थी. बाराती बैंक्वेट हॉल से पहले पुल पर डांस करने लगे. वे करीब 10 मिनट तक पुल पर रूके रहे. इसी दौरान अचानक पुल टूट गया और करीब 15 लोग नाले में गिर गए. इस हादसे में दो बच्चों को ज्यादा चोट लग गई और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सेक्टर 24 पुलिस थाने के प्रभारी मिथिलेश उपाध्याय ने कहा कि कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बैंक्वेट हॉल के मालिक और बारातियों में समझौता हो गया. बैंक्वेट हॉल के मालिक ने 3 लाख रुपये दिए. इसके बाद शादी हुई. इंदिरापुरम के रहने वाले कारोबारी 35 साल के अमित यादव की शादी थी. बताया जा रहा है कि यह करीब 30 साल पुराना था. सेक्युरिटी गार्ड के मुताबिक लड़की पक्ष पुल के दूसरी तरफ बारात का स्वागत करने के लिए तैयार थे तभी ये हादसा हो गया.