पाटनगढ़ : एक दूल्‍हे को शादी में ‘मौत का गिफ्ट’ मिला कि दादी समेत उसकी मौत हो गई और दुल्‍हन जिंदगी की जंग लड़ रही है. यह दर्दनाक वाकया शुक्रवार को ओडिशा के बालनगीर जिले के पाटनगढ़ में हुआ है. यहां एक गिफ्ट पार्सल में विस्‍फोट होने के बाद दूल्‍हे को बुर्ला हॉस्‍पिटल में भर्ती कराया गया, जहां  उसकी मौत हो गई और दुल्‍हन भी गंभीर रूप से घायल है. विस्‍फोट की चपेट में आई दादी की मौत भी जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान हो गई.

ओडिशा टीवी डॉट इन के मुताबिक, पाटनगढ़ के ब्रम्‍हापुरा इलाके में एक पार्सल बम में विस्‍फोट हुआ. रिपोर्ट के मुताबित बीते 18 फरवरी को सौम्‍य शेखर साहू और रीमा साहू की शादी हुई थी. इसके बाद 21 फरवरी को रिसेप्‍शन का आयोजन रखा गया था. इस दौरान एक अपरिचित मेहमान ने नव विवाहित जोड़े को गिफ्ट में एक पैकेट दिया.

शुक्रवार को कपल जब अपने परिवार के साथ गिफ्ट में मिले पैकेट को खोला तो विस्‍फोट हो गया. इसके बाद दूल्‍हे और दादी की मौत हो गई और दुल्‍हन गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती है. बोलनगीर पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है. पाटनगढ़ एसडीओपी ने कहा, ‘ इस फैमिली को यह कोई गिफ्ट पैकैट नहीं, एक पार्सल बम मिला था.’