नई दिल्ली| जैसे-जैसे गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी तेज हो गई है. आए दिन दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रही है. मंगलवार को यूथ कांग्रेस की मैग्जीन युवा देश ने पीएम मोदी के बारे में एक आपत्तिजनक फोटो ट्वीट किया था. लेकिन विवाद बढ़ता देख ट्वीट डिलीट कर दिया गया.

आखिर मान गए हार्दिक, बीजेपी को जमकर कोसा, कांग्रेस से डील की पक्की

आखिर मान गए हार्दिक, बीजेपी को जमकर कोसा, कांग्रेस से डील की पक्की

इसी ट्वीट का जवाब गुजरात से बीजेपी के सांसद परेश रावल ने दिया. रावल ने ट्विटर पर लिखा कि “हमारा चाय वाला आपके बार-वाला से बेहतर है”. मगर ट्वीट करने के फौरन बाद ही लोगों ने रावल को आड़े हाथो लेना शुरू कर दिया और सांसद को ट्वीट डिलीट करना पड़ा. परेशान रावल ने अपने ट्वीट पर माफी मांगते हुए लिखा, “मैं अपना ट्वीट डिलीट कर रहा हूं, क्‍योंकि वह सही नहीं था और मैं लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगता हूं.”

वहीं, कांग्रेस की ओर से भी युवा देश द्वारा किए गए ट्वीट पर सफाई आई. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी इस तरह के ह्यूमर को खारिज करती है.

दरअसल, यूथ कांग्रेस की मैग्जीन युवा देश के ट्विटर हैंडल से मंगलवार को पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हुए एक तस्वीर ट्वीट की गई. तस्वीर में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दिखाया गया है कि पीएम मोदी ट्रंप दोनों नेताओं से बात कह रहे हैं, ‘आप लोगों ने देखा विपक्ष मेरे कैसे-कैसे मेमे बनवाता है?’’ इस पर ट्रंप को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उसे मेमे नहीं मीम कहते है. वहीं थेरेसा मे को यह कहते हुए दिखाया है, ‘तू चाय बेच.’