अहमदाबाद: गुजरात के भावनगर जिले के एक गांव के बाहरी इलाके में शेर ने हमला करके एक 35 वर्षीय व्यक्ति को संदिग्ध रूप से मार डाला. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान रामाभाई चौदसमा के रूप में की गयी है. वह अहमदाबाद से करीब 175 किलोमीटर दूर महुवा तालुका के तटीय गांव गुजरदा का रहने वाला है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

वन उप संरक्षक (भावनगर) संदीप कुमार ने बताया कि यह मामला आज सुबह सामने आया जब गांव के बाहरी इलाके से चौदसमा का अधखाया शव गुजरदा के निवासियों ने देखा और इसकी सूचना वन कर्मचारियों को दी. उन्होंने बताया कि रात के दौरान किसी न चौदसमा पर शेरों को हमला करते नहीं देखा. उनका विश्वास है कि जंगल के इस हिस्से में रहने वाले 10 शेरों में से तीन ने उस पर हमला किया होगा. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

यूपी के चंदौली में चार लोगों ने की चिकन और दारू पार्टी, लौटते समय सभी की मौत

‘लायन ट्रेकर्स’ ने शेर-शेरनी के साथ देखा था एक शावक
अधिकारियों ने बताया कि वन विभाग द्वारा शेरों पर नजर रखने के लिए तैनात ‘लायन ट्रेकर्स’ ने एक शेर, एक शेरनी और शेर शावक को बुधवार शाम गुजरदा के बाहरी इलाके में देखा था. वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसी स्थान से आज सुबह ग्रामीण का अधखाया हुआ शव बरामद किया गया है.