राजकोट: पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के प्यार में डूबे गुजरात पुलिस के एक प्रेमी जोड़े की प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. महिला एएसआई और उसके प्रेमी कांस्टेबल की गोली लगने से मौत हो गई. शव महिला एएसआई के घर में मिले. पुलिस को आशंका है कि इनमें से किसी एक ने झगड़े के बाद सर्विस रिवॉल्वर से पहले अपने साथी और फिर खुद को गोली मार दी. ये भी हो सकता है कि दोनों ने खुद को एक साथ गोली मारकर सुसाइड की हो.

मामला गुजरात के राजकोट का है. बताया जा रहा है कि खुशबू रमेश कानाबार यूनिवर्सिटी पुलिस थाने में एएसआई के तौर पर कार्यरत थी. जबकि रविराज सिंह इसी थाने में कांस्टेबल था. यहीं दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए. राजकोट के नए 150 फ़ीट रिंग रोड के पास स्थित गुजरात हाउसिंग बोर्ड के पंडित दीन दयाल आवास योजना के इ-402 में रहती थी और रवि मवड़ी हेड कवॉटर में. दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में लोगों को मालूम था. दोनों चर्चा में रहते थे.

22 का बॉयफ्रेंड, 19 की गर्लफ्रेंड, 18 महीने खुलकर चला इश्क, ऐसे हुआ छोटी सी LOVE STORY और दो जिंदगियों का अंत

गुरुवार को खुशबू ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो स्टाफ ने उसे फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ. इस पर स्टाफ खुशबू के घर पहुंच गया. साथियों ने कई बार खुशबू के घर का दरवाज़ा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई. इस पर साथियों ने पड़ोसी के घर से होते हुए खुशबु के घर में प्रवेश किया. और जैसे ही घर के कमरे में पहुंचे, अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए. दोनों के शव कमरे में ज़मीन पर पड़े हुए थे. जानकारी लगते ही आला अफसर मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक एक दिन पहले रविराज सिंह और खुशबू दोनों होटल में खाने गए थे. देर अधिक होने के कारण रविराज खुशबू के घर पर ही रुक गया था. पुलिस ने बताया की सर्विस रिवाल्वर से दो राउंड गोली चली हैं. दोनों ने अपने आप को गोली मारी है या फिर किसी एक ने हत्या के बाद आत्महत्या की है, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने ये भी बताया कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से थाने में भी झगड़ा होते हुए देखा गया था.

मुश्किल में ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा, अरेस्ट करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस, ये है पूरा मामला