गुजरात विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की या नहीं. हालांकि गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत पहले ही कह चुके हैं कि होटल में हार्दिक ने उनसे मुलाकात की, राहुल ने नहीं.

इसे लेकर आज हार्दिक ने भी सफाई दी साथ ही बीजेपी को भी निशाने पर लिया. हार्दिक ने कहा कि जब मैं राहुल गांधी से मुलाकात करूंगा पूरे देश को पता चल जाएगा. लेकिन होटल का सीसीटीवी फुटेज कैसे लीक हो गया ये चिंता की बात है. 

Gujrat elections 2017: EC to announce election program of Gujrat today | Live: गुजरात में चुनाव तारीखों का ऐलान कुछ ही देर में

Gujrat elections 2017: EC to announce election program of Gujrat today | Live: गुजरात में चुनाव तारीखों का ऐलान कुछ ही देर में

बता दें कि मीडिया में खबर आई थी कि हार्दिक ने एक होटल में राहुल गांधी से गुपचुप मुलाकात की है. हालांकि काग्रेस ने इसे पूरी तरह खारिज कर दिया. वहीं होटल के सीसीटीवी फुटेज में हार्दिक कमरे से बाहर निकलते दिख रहे हैं. इसी को लेकर बीजेपी ने हार्दिक और राहुल पर हमले तेज कर दिए हैं.

वहीं, गहलोत ने कल रात ट्वीट किया, ‘हार्दिक पटेल और उनके सहयोगियों के साथ अच्छी बैठक हुई’. विधानसभा या लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पटेल योग्य नहीं है क्योंकि चुनाव लड़ने के लिए न्यूनतम उम्र 25 साल होनी चाहिए. हार्दिक ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वह गहलोत से मिलने के लिए यहां एक होटल में गए थे और कांग्रेस पार्टी के समक्ष अपनी मांगे रखीं.

दो दिन पहले ही पिछड़े वर्ग के नेता और गुजरात क्षत्रिय ठाकोर सेना के संयोजक अल्पेश ठाकोर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए.