नई दिल्ली| उच्चतम न्यायालय ने कथित लव जिहाद प्रकरण में केरल की महिला हदिया से बातचीत की और उसे होम्योपैथी की शिक्षा आगे जारी रखने के लिये तमिलनाडु के सलेम भेज दिया. हदिया कॉलेज पहुंच गई है और उसे अपने पति से मिलने के आसार भी नजर आ रहे है. कॉलेज के प्रिंसिपल ने हदिया से कहा है कि वह कॉलेज से मंजूरी लेकर अपने पति से मिल सकती है.

लव जिहाद: हदिया के पिता ने कहा, अपने परिवार में आतंकवादी नहीं चाहता

लव जिहाद: हदिया के पिता ने कहा, अपने परिवार में आतंकवादी नहीं चाहता

चैनल एनडीटीवी से बातचीत के दौरान प्रिंसिपल ने कहा कि वह परमिशन लेकर पति समेत हर उस व्यक्ति से मिल सकती है जो उससे मिलने आया है. ज्ञात हो कि हदिया को केरल पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच कोयंबटूर से शिवराज होम्यापैथी मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची. सलेम कोयंबटूर से करीब 170 किलोमीटर दूर है. शीर्ष अदालत ने सुनवाई के बाद हदिया को उसके माता-पिता की हिरासत से मुक्त कर दिया था और उससे पढ़ाई करने को कहा था.

हदिया को विमान से कोयंबटूर लाया गया था और वहां से वह सड़क मार्ग से सलेम पहुंची. सलेम में कॉलेज परिसर में पहुंचने के शीघ्र बाद उसे प्रबंध निदेशक के कार्यालय में ले जाया गया। वह पीला स्कार्फ डाले हुई थी.

वहीं, हादिया के पिता केएम अशोकन ने उसके पति शेफीन जहां को आतंकी कहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वो अपने परिवार में एक आतंकी को नहीं रख सकते.