मंदसौर. श्रीलंका की रहने वाली हंसनी (25) और कुचड़ौद के रहने वाले गोविंद (26) की प्रेम कहानी ने सरहदों को पार कर दिया है. 3 साल पहले सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर हुई दोस्ती इस तरह परवान चढ़ी की दोनों ने 7 फेरे लेने का मन बना लिया. इसके बाद उन्होंने अपने परिवार से बात की और उनकी रजामंदी से रविवार को शादी कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसनी और गोविंद दोनों ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करते हैं. इसी बीच पीएम मोदी के किसी ट्वीट को गोविंद ने लाइक किया तो उसे हंसनी ने भी लाइक किया. इसके बाद गोविंद ने हंसनी की प्रोफाइल चेक की और फॉलो किया. इसके बाद हंसनी ने भी उसे फॉलो किया और दोनों में बातचीत शुरू हुई जो आगे चलकर प्यार में बदल गई. शुरू में दोनों टेक्स्ट मैसेज और वीडियो कॉल से बात करते रहे.

2017 में परिवार से हुई थी मुलाकात
गोविंद मंदसौर जिले के कुचडौड़ के रहने वाले हैं. गोविंद इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है और हंसनी चंडीगढ़ में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है. जुलाई 2017 में हंसनी पहली बार भारत आईं तो गोविंद नई ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उसे रिसीव किया. वहां से दोनों कुचड़ोद आए और परिजनों से मुलाकात की. परिवार को भी हंसनी पसंद आई तो दोनों की शादी तय कर दी गई. इसके बाद रविवार को हंसनी और गोविंद ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की.

चंडीगढ़ में बिताएंगे दिन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसनी की शादी में उसके माता-पिता सहित परिवार के 15 सदस्य श्रीलंका से भारत आए. वहीं, गोविंद की तरफ से सैकड़ों लोग शामिल हुए. शादी के बाद गोविंद और हंसनी ने चंडीगढ़ में ही रहने का फैसला लिया है.