चंडीगढ़: हरियाणा के पानीपत रेलवे स्टेशन से दो-तीन किलोमीटर दूर रेलवे पटरी पर सेल्फी ले रहे तीन युवक एक ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गयी. राजकीय रेल पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी.

राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ये युवक दिल्ली-अंबाला रेल खंड पर पानीपत और बारबरपुर रेलवे स्टेशनों के बीच पटरियों पर सेल्फी ले रहे थे. जीआरपी (पानीपत) के थाना प्रभारी एसएम डबास ने बताया कि मृतकों की पहचान सनी, चमन और किशन के तौर पर हुई है, ये तीनों रिश्तेदार थे और इनकी उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच थी. उन्होंने बताया कि सनी और चमन पानीपत और किशन उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, यात्र‍ियों से भरी बस ट्रक में घुसी, 7 की मौत, 34 घायल

मेट्रो ट्रैक पर कूदा व्यक्ति, गंभीर रूप से घायल
राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका सेक्टर 9 मेट्रो स्टेशन में बुधवार को मेट्रो ट्रेन के सामने एक व्यक्ति कथित रूप से कूद गया. इसके चलते ब्ल्यू लाइन पर मेट्रो सेवा बाधित हुई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि ट्रैक पर अपराह्न करीब 10.18 बजे कूदने वाले व्यक्ति की पहचान अनिल कुमार के रूप में की गयी है और वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. वह एमसीडी में काम करता है. दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अनुसार एक व्यक्ति के ट्रैक पर कूदने के कारण मेट्रो सेवा में देरी हुई लेकिन बाद में इस लाइन पर सेवा सामान्य हो गयी.