हरियाणा: चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद महेंद्रगढ़ से दिल्ली लौटते समय खराब मौसम के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर ने आज रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में इमरजेंसी लैंडिंग की. हालांकि इमरजेंसी लैंडिंग के बाद राहुल बाद में वह सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इससे पहले विमान से उतरने के बाद वे बच्चों के साथ उसी कॉलेज में क्रिकेट खेलने लगे. क्रिकेट खेलते राहुल गांधी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खराब मौसम को देखते हुए पायलट ने हेलीकॉप्टर को आगे नहीं ले जाने का फैसला किया. हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के बाद राहुल सड़क मार्ग से दिल्ली वापस चले गए.


इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधान नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि मोदी को अर्थव्यवस्था की कोई समझ नहीं है तथा इस सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया भर में भारत का मजाक बनाया जा रहा है.

उन्होंने हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा में यह भी कहा कि अगर देश को बांटा जाएगा तो देश कभी प्रगति नहीं कर सकता. इस सभा को पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संबोधित करने वाली थीं, लेकिन वायरल बुखार होने के कारण उनकी जगह राहुल गांधी इसमें शामिल हुए. राहुल गांधी ने कहा, ‘‘सोनिया जी को आना था, लेकिन उनको वायरल हो गया तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उनकी ओर से आपसे मिलने आऊं.’’