करनाल: हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर एक जनसभा के दौरान भीड़ के सामने इतने भावुक हो गए कि उन्होंने एक युवती को गले लगा लिया. उन्होंने युवती को गले लगाते हुए अपने आंसू पोंछे. सीएम को इस तरह से भावुक होते देख युवती भी भावुक हो गई.

युवती ने बताई ये घटना तो भावुक हुए सीएम
दरअसल, नगर निगम चुनाव के चलते सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा कर रहे थे. इसी दौरान रचना नाम की एक युवती मंच पर आ गई. युवती ने कुछ बोलना चाहा, उसे माइक दिया गया. युवती ने बताया कि उसके पिता की हार्ट सर्जरी होनी थी. उसे कम से कम दो लाख रुपए की जरूरत थी. वह काफी भटकी, लेकिन मदद नहीं मिली.

सीएम ने अनजान होते हुए भी की थी मदद
दिल्ली के जिस अस्पताल में पिता भर्ती थे, वहां के एक डॉक्टर के पत्रकार भाई ने रास्ता दिखाया और सीएम खट्टर से बात कराई. युवती ने बताया कि सीएम से बात होने के तीन-चार घंटे के अंदर ही उसके खाते में दो लाख रुपए आ गए. इस मदद से उसने पिता का इलाज कराया. युवती ने कहा कि सीएम उसे जानते भी नहीं थे, लेकिन उन्होंने बड़ी मदद दी.

राफेल डील पर लोकसभा में हंगामा, राहुल से माफी की मांग, अनिल अंबानी ने किया फैसले का स्वागत

आंसू पोंछ कही ये बात
समाचार पत्र दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार भावुक बातें सुन सीएम खट्टर मंच पर युवती के पास पहुंचे. भावुक हुए सीएम युवती को गले लगा लिया. उन्होंने रुमाल से अपने आंसू पोंछे. सीएम ने कहा कि भगवान किसी को अगर सहायता का ऐसा मौका दे तो उसे चूकना नहीं चाहिए. उसकी मदद करनी चाहिए.