Live Updates

  • 2:42 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: यमुनानगर में भाजपा के मदन सिंह ने अपने प्रतिद्वंद्वी राकेश कुमार को 40 हजार से अधिक वोटों से हराया है.

  • 2:39 PM IST
    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: रोहतक में भाजपा के मनमोहन ने अपने प्रतिद्वंद्वी सीता राम से 17 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं. वहां 24 में से 19 राउंड की काउंटिंग हो गई है.
  • 2:36 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: पानीपत में भाजपा की अवनीत ने जबर्दस्त जीत दर्ज की हैं. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को 74940 वोटों से हराया है.

  • 2:35 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: हिसार में भाजपा के मेयर उम्मीदवार गौतम सरदाना ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 28 हजार से अधिक मतों से हराया है.

  • 2:32 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: करनाल की मेयर बनेंगी भाजपा की रेनू बाला, उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को 9 हजार से अधिक वोटों से हराया.

  • 12:57 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: यमुनानगर में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. वार्ड मेंबर्स की 10 में से पांच सीटों पर उसके उम्मीदवार जीते.

  • 12:56 PM IST
    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: रोहतक वार्ड मेंबर्स पद के लिए भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. 10 में से केवल दो सीटों पर उसे जीत मिली है.
  • 12:55 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: पुण्डरी (कैथल) में भाजपा का कोई उम्मीदवार वार्ड मेंबर नहीं बन सका.

  • 12:49 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: पानीपत में भाजपा का परचम लहराया, सभी 10 वार्ड मेंबर्स पार्टी के बने

  • 12:47 PM IST

    Haryana Municipal Corporation Polls Result Live: करनाल में वार्ड मेंबर की 10 में से 6 सीटों पर भाजपा उम्मीदवार जीते.

चंडीगढ़ः हरियाणा में रविवार को हुए नगर निगम निगम चुनावों (Haryana municipal corporation polls) के लिए मतों को गिनती शुरू हो गई है. इन चुनावों में भाजपा अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वह करनाल और पानीपत नगर निगमों में अच्छी बढ़त बनाई हुई है, जबकि रोहतक और हिसार में भी वह आगे चल रही है. राज्य के पांच नगर निगमों करनाल, पानीपत, यमुनागर, रोहतक और हिसार में अभी मतों की गिनती जारी है. रविवार को नगर निगमों के चुनाव के साथ फतेहाबाद के जाखल मंडी और कैथल के पुंडरी नगर समितियों (municipal committee) के लिए मत डाले गए थे. आज ही इन दोनों नगर समितियों के भी नतीजें आएंगे. Also Read - बड़ा हादसा: यमुना में नहाने गई युवती के साथ पांच लोग डूब गए, चार शव बरामद, मचा कोहराम

Also Read - Delhi- NCR समेत यूपी और हरियाणा के इन शहरों में बारिश का अलर्ट, छाए रहेंगे बादल

Also Read - शादी के तुरंत बाद दूल्‍हा-दुल्‍हन सीधे पहुंचे अस्‍पताल, कोरोना टेस्‍ट कराने के बाद पहुंचे घर