हरियाणा रोडवेज की बस में धमाका, 6 घायल

बस से एक 12 वोल्ट की बैट्री और पीला बैग बरामद किया है। धमाके के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Updated: May 26, 2016 5:28 PM IST

By Komal Badodekar

Haryana Roadways Blast: Six injured | हरियाणा रोडवेज की बस में धमाका, 6 घायल
PC- Panjabkesri

हरियाणा के कुरुक्षेत्र स्थित पीपली के पास एक चलती बस में जोरदार धमाका हुआ है। यह बस में हरियाणा रोडवेज की है। इस धमाके में करीब 6 लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि ये बस सोनीपत से चंडीगढ़ जा रही थी। तभी रास्ते में पीपली के पास इसमें जोरदार धमाका हो गया।

Also Read:

 धमाके में यूज बैट्री जब्त

कुरुक्षेत्र के एसपी सिमरनदीप सिंह ने बताया कि ये हल्की क्षमता वाला IED धमाका था। उन्होंने कहा कि ये एक कम क्षमता वाला IED धमाका था। हमने बैलिस्टिक एक्सपर्ट्स को बुला लिया है। इस धमाके में इस्तेमाल की गई एक बैट्री जब्त कर ली गई है। यह भी पढ़ें : पाकिस्तान: आतंकियों ने पेशावर में बस में किया धमाका, बस काट कर निकाले गए लाश

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक HR 69 B-6340 नंबर की ये बस गुरुवार सुबह सोनीपत चंडीगढ़ के लिये निकली थी। पीपली के पास इसमें धमाका हुआ जिससे खिड़कियां टूट गई।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पुलिस ने इस बस से एक 12 वोल्ट की बैट्री और पीला बैग बरामद किया है। धमाके के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: May 26, 2016 5:27 PM IST

Updated Date: May 26, 2016 5:28 PM IST