Haryana Vidhan Sabha: हरियाणा में बरोदा विधानसभा उपचुनाव के लिए मतों की गिनती मंगलवार सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है. परिणाम दोपहर तक आने की उम्मीद है. Also Read - Agriculture Ministry News: छोटी सिंचाई परियोजनाओं के लिए केंद्र ने दी 3,971 करोड़ के सस्ते लोन को मंजूरी, जानिए- किस राज्य को मिली कितनी रकम

7 निर्दलीय सहित 14 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला दोपहर तक हो जाएगा. बता दें कि इस बार 1.81 लाख मतदाताओं में से 68 प्रतिशत मतदाताओं ने 3 नवंबर को अपने मताधिकार का प्रयोग किया था. Also Read - बल्लभगढ़ कांड: एकतरफा प्यार की दास्तां, शादी से निकिता ने मना किया तो तौसीफ ने ले ली जान!

मुख्य मुकाबला सोनीपत जिला परिषद के पूर्व सदस्य और कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल और भाजपा उम्मीदवार और पहलवान योगेश्वर दत्त के बीच है. Also Read - हरियाणा: बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या में लव जिहाद एंगल, CCTV फुटेज पर मचा है हंगामा

इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) ने जोगिंदर सिंह मलिक को मैदान में उतारा है. तीन बार के कांग्रेस विधायक श्री कृष्ण हुड्डा के निधन के बाद उपचुनाव कराना जरूरी हो गया था.

सोनीपत जिले में बरोदा कांग्रेस नेता और दो बार के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ माना जाता है, जिन्होंने अपने सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्डा के साथ आक्रामक प्रचार किया था.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे. विधानसभा की 243 सीटों के लिए 3,755 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. इनमें से किसे जीत मिलेगी और किसे हार, ये वोट काउंट होने के बाद ही पता चलेगा. बिहार की 243 विधानसभा सीटों पर हो रही काउंटिंग का ताजा और विश्वसनीय अपडेट हासिल करने को चुनाव आयोग की वेबसाइट पर लॉगइन कर सकते हैं.
(एजेंसी से इनपुट)