नई दिल्ली. असम सरकार में मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा है कि बीजेपी को दोबारा सरकार में लाने के लिए वोट नहीं दिया गया तो पाकिस्तान की सेना या आतंकवादी संसद और असम विधानसभा की बिल्डिंग पर हमला कर सकते हैं. इसके बाद भारत के पास इतना साहस नहीं रहेगा कि वह उसका जवाब दे सके.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नागौंव जिले के कामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा, देश को नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है. न्यू इंडिया बन रहा है. इसके साथ ही उनमें ये साहस है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा से कड़ा एक्शन ले सकें.

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे
बता दें कि असम सरकार में हेमंत बिस्वा के पास स्वास्थ्य और वित्त सहित कई महत्वपूर्ण मंत्रालय हैं. उन्होंने कहा कि पुलवामा अटैक के बाद 130 लोगों को असम में गिरफ्तार किया गया है. उनपर पाकिस्तान के समर्थन का आरोप है. उन्होंने कहा कि जरा सोचिए कि आसाम में रहने वाले किसी शख्स को इतनी शक्ति कहां से मिल गई कि वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिख रहा है. यह कैसे हुआ.

पहचान की लड़ाई
रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने आगे कहा, अगर हम बीजेपी के नेतृत्व में एकजुट नहीं हुए तो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे लोग हमारी सभ्यता और संस्कृति को एक दिन नष्ट कर देंगे. इसलिए हमारी लड़ाई सिर्फ विकास के लिए नहीं है. यह लड़ाई पहचान की भी है.