नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौर के लिए कोलकाता पहुंच गए हैं. कोलकाता पहुंचते ही अमित साह ने राजरहाट न्यूटाउन एक्शन एरिया तीन में एनएसजी की एक नई इमारत का उद्घाटन किया. एक कार्यक्रम में बोलते हुए अमित शाह ने कहा, “एक साथ ढेर सारी लगभग 245 करोड़ रुपये की अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ है. 5 साल के अंदर NSG ने भारत सरकार से जो अपेक्षाएं रखी हैं, वो सारी की सारी अपेक्षाओं की पूर्ति मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार सुनिश्चित रूप से करेगी.” Also Read - कोलकाता के सबसे पुराने फुटबाल क्लबों में शामिल ईस्ट बंगाल दान करेगा 30-35 लाख रुपए

बता दें कि अमित शाह आज दोपहर में शहीद मीनार मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा की यह रैली नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के पक्ष में की जा रही है. माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह इस मुद्दे पर एक बार फिर लोगों का भ्रम दूर करने की कोशिश करेंगे.

शहीद मीनार में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह शाम चार बजे कालीघाट मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे. बाद में देर शाम नड्डा और अमित शाह प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे.