नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंचे. यहां पहुंचकर अमित शाह ने शहीद मीनार मैदान में रैली को संबोधित किया. जनता को संबोधित करने के दौरान उन्होंने टीएमसी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा, ”जब हम बंगाल में चुनाव के मैदान में थे तो ममता दीदी कहती थीं जमानत बचा लेना. ममता जी ये आंकड़े देख लीजिए, अब आने वाले विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बंगाल में बनने वाली है.” Also Read - #WestBengalElections2021 LIVE: TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, हेल्मेट पहन वोट देने पहुंचे ममता के मंत्री

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “ये जो यात्रा चली है, ये रुकने वाली नहीं है. ये यात्रा जो 18 सीटों तक पहुंची है, हम 2021 विधानसभा चुनाव के बाद दो तिहाई बहुमत से बंगाल में अगली सरकार बनायेंगे. ये यात्रा भाजपा के विकास की नहीं है, बल्कि बंगाल के विकास की यात्रा है.”

h

अमित शाह ने आगे कहा, ”ये यात्रा टोलबाजी समाप्त करने की यात्रा है. ये यात्रा धुसपैठ समाप्त करने की है. ये यात्रा करोड़ों शरणार्थियों को नागरिकता देकर सम्मान देने की है.” अमित शाह ने आगे कहा, अमित शाह: भाजपा एक अभियान लेकर निकल रही है. #AarNoiAnnay(अब और अन्याय नहीं). ये बंगाल के अंदर तानाशाही ताकतों को परास्त करने की लड़ाई है. लोगों को दबाने की विचारधारा,अत्याचार की,भ्रष्टाचार करने की, विचारधारा अपने राजकुमार को वारिस बनाने की ये विचारधारा अब बंगाल में नहीं चलेगी.