चंडीगढ़. बलात्कार आरोप में हरियाणा के एक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां की कथित गोद ली गई बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस लगातार दिन रात एक हुए है. लेकिन अब तक उसे कोई सफलता नहीं मिली है. वहीं, हनीप्रीत को लेकर आए दिन एक बड़ा खुलासा हो रहा है. हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने राम रहीम से हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत में बाप बेटी का रिश्ता सिर्फ एक छलावा था. दोनों पति और पत्नी की तरह रहते थे. कहने के लिए राम रहीम मुझे अपना दामाद माना करता था, लेकिन हकीकत में उसने मुझे सिर्फ एक मोहरा बनाया. विश्वास गुप्ता ने कहा कि अक्सर हनीप्रीत राम रहीम के कमरे में रात बिताया करती थी.

विश्वास गुप्ता ने कहा कि राम रहीम ने गुफा में बिग बॉस का सेटअप लगा रखा था जिसमें 28 दिन का खेल खेला जाता था. यहां 6 परिवारों के साथ बिग बॉस की तर्ज पर खेल खेला जाता था. इस खेल के दौरान जो भी गलती करता उस एक विशेष कमरे में रात भर रुकना पड़ता था. इस कमरे का दरवाजा सीधे राम रहीम की गुफा में जाता था. इस खेल में अक्सर हनीप्रीत गलती करती और कमरे जाती थी.

विश्वास गुप्ता ने बताया जब यह खेल शुरू होता तो उन्हें बाहर रुकने को कहा जाता था. जब मैंने विरोध किया तो जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं और मेरी प्रॉपर्टी पर कब्जा जमा लिया गया. उन्होंने कहा कि राम रहीम ने हनीप्रीत को अधिकारिक तौर पर गोद नहीं लिया है. गौरतलब हो कि हरियाणा पुलिस समेत कई एजेंसियां राम रहीम की खास राजदार हनीप्रीत की लगातार तलाश कर रही हैं.