नई दिल्ली: ‘मैंने बीबी को मार डाला है. लाश घर में ही पड़ी है. चलकर लाश को कब्जे में ले लो. फिर जो कानूनी कार्रवाई करनी हो कर लेना.’ इतना सुनते ही थाने में मौजूद पुलिस वाले समझे कि ‘कोई सनकी सिरफिर है जो पुलिस को छकाने के लिए थाने पहुंच गया है.’ बाद में पुलिस को जब पता चला कि सूचना में दम है, तो थाने में मौजूद पुलिस वालों को पसीना आ गया. यह सनसनीखेज घटना दिल्ली के मालवीय नगर थाने की है.

पुलिस के मुताबिक, “हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्स का नाम सुमित मोंगिया (38) है. सुमित ने जिस महिला का कत्ल करके लाश घर में ही छोड़ दी थी, और पुलिस को सूचना देने खुद ही थाने जा पहुंचा, आरोपी की वह पत्नी है. कत्ल की गई महिला का नाम दीपिका है. दीपिका (31) और सुमित की शादी सन् 2009 में हुई थी. दंपत्ति के दो बच्चे हैं. आरोपी सुमित खिड़की एक्सटेंशन स्थित मकान में चौथी मंजिल पर रहता है. जबकि उसका बाकी परिवार इसी मकान की तीसरी मंजिल पर रहता है.

बैंगन की बुवाई का विरोध करने पर किशोर को सगे चाचा ने पीट-पीटकर मार डाला

पत्नी की चिकचिक से परेशान होकर उठाया कदम
घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है. मालवीय नगर थाना पुलिस के मुताबिक, “सुमित ने पुलिस को बताया कि पत्नी दीपिका रोज-रोज छोटी-छोटी बातों पर उससे झगड़ती थी. आए दिन की इसी चिकचिक से परेशान होकर उसने इतना घातक कदम उठाया. दीपिका की हत्या गला घोंटकर की गई है. पुलिस ने दीपिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल को सील कर दिया गया है. घटना की जांच अभी जारी है. (इनपुट एजेंसी)