नई दिल्लीः हैदराबाद वेटनरी डॉक्टर से रेप और फिर मर्डर करने वाले आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस की कार्रवाई पर खुशी जताते हुए कहा कि अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली होगी.

पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी बेटी के साथ 10 दिन पहले जो गुनाह हुआ था उसका फल उन आरोपियों को आज मिला है और मैं इसके लिए हैदराबाद पुलिस और सरकार का आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि अगर मेरी बेटी यह देख रही होगी तो उसे खुशी मिली होगी और इससे उसे शांति भी मिलेगी.

आपको बता दें कि आज सुबह पुलिस चारो आरोपियों को वारदात वाली जगह में सीन रीक्रिएट करने के लिए नेशनल हाइवे 44 लेकर गई थी. जहां सभी आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस और आपोपियों के बीच में मुठभेड़ भी हुई. इसके बाद पुलिस को एनकाउंटर करना पड़ा और चारो आरोपी मारे गए.

चारों आरोपी उसी स्थान पर मुठभेड़ में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.