हैदराबाद। बेटी की शादी से नाराज पिता ने कथित तौर पर नवदंपति पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. कुछ दिन पहले ही तेलंगाना के नलगोंडा जिले में एक ईसाई शख्स की झूठी शान के नाम पर हत्या कर दी गयी थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक शख्स ने दंपति पर दरांती से हमला कर दिया जिससे वे घायल हो गये. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा कि हमलावर मौके से फरार हो गया. पास की एक इमारत में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना में शख्स को दंपती पर पीछे से दरांती से हमला करते देखा जा सकता है. उस समय दोनों दोपहिया वाहन पर बैठे थे. अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला कि हमले की वजह शादी से लड़की के पिता की नाराजगी है. संदीप और माधवी अलग अलग जाति के हैं.

तेलंगाना ऑनर किलिंग की परत-दर-परत कहानी, 2.5 करोड़ की हत्या की डील में साजिश से लेकर अंजाम तक जानें सबकुछ

कुछ स्थानीय लोगों ने दोनों को सड़क पर खून से लथपथ पड़ा देखा. उन्हें अस्पताल भेजा गया. कुछ लोगों ने बताया कि दोनों ने एक सप्ताह पहले ही शादी की थी. अंतरजातीय विवाह होने की वजह से लड़की का पिता इसका विरोध कर रहा था.

नलगोंडा में भी ऑनर किलिंग

ठीक इसी तरह का मामला कुछ दिन पहले तेलंगाना के नलगोंडा जिले में भी सामने आया था जहां लड़की की शादी से नाराज घरवालों ने सुपारी देकर महिला के सामने ही उसके पति की निर्मम हत्या कर दी. इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. किराए के हत्यारे दूसरे राज्यों से लाए गए थे और बेहद चालाकी से हत्या को अंजाम दिया गया था. लेकिन पुलिस ने तेजी से कड़ी जोड़ते हुए मामले को सुलझा लिया. हत्या के लिए 1 करोड़ की सुपारी दी गई थी.