Hyderabad Veterinary Lady Doctor Rape Murder Case: हैदराबाद में वेटरनरी लेडी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या को लेकर लोग गुस्से में हैं. सोशल मीडिया पर लोग कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. देश भर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं. राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आरोपियों को भीड़ को सौंप देने की बात कही. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कठोर क़ानून बनाने की बात कही है. वहीं, दूसरी ओर जिस महिला डॉक्टर के साथ ये वीभत्स घटना हुई है, उसका नाम पॉर्न साइट्स (Porn Sites) पर टॉप ट्रेंड में है. एक भीड़ ऐसी भी है जो महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना का वीडियो तक पॉर्न साइट्स पर सर्च कर रही है. आलम ये है कि पॉर्न वेबसाइट्स के इंडियन सेक्शन में दरिंदों का शिकार हुई महिला डॉक्टर का नाम सबसे ज़्यादा सर्च की जा रही है.

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: जया बच्चन ने कहा- भीड़ को सौंपे जाएं आरोपी, राजनाथ बोले- कठोर कानून बनाएंगे

इस घटना के कारण गुस्से के बीच ये खबर आपको चौंका सकती है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, लाखों लोग महिला डॉक्टर का नाम सर्च कर गैंगरेप की घटना का वीडियो तलाश रहे हैं. इससे पॉर्न साइट्स पर महिला डॉक्टर का नाम टॉप सर्च में आ गया. ये पहला मौका नहीं है जब ऐसा हुआ हो. इससे पहले कठुआ में बच्ची से हुए गैंगरेप के बाद भी इस घटना के वीडियो पॉर्न साइट्स पर खूब तलाशे गए थे.

दिल्ली सरकार ने निर्भया मामले में एक दोषी की दया याचिका खारिज करने की सिफारिश की

बता दें कि हैदराबाद के शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास वेटरनरी डॉक्टर की स्कूटी पंचर हो गई थी. इसके बाद कुछ लोगों ने उसके साथ मदद के नाम पर महिला डॉक्टर से गैंग रेप किया, इसके बाद उसे ज़िंदा जलाकर मार दिया था. महिला डॉक्टर का शव 25 किलोमीटर दूर शादनगर के पास अगले दिन मिला था. इस घटना ने देश भर के लोगों को झकझोर कर रख दिया था.