हैदराबाद. यहां एक शख्स को बीच सड़क पर धारदार हथियार कुल्हाड़ी से पीट-पीट कर मारने का मामला सामने आया है. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें ये भी दिख रहा है कि वारदात के दौरान वहां पुलिस की गाड़ी मौजूद थी. लेकिन किसी ने उसे रोका नहीं.

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि पीली शर्ट पहना एक शख्स पीड़ित को बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से मार रहा है. निर्दयतापुर्वक वह एक के बाद एक कुल्हाड़ी से उसके ऊपर वार किया जा रहा है. पुलिस की गाड़ी के सामने बीच सड़क पर हुई इस घटना से इलाके में दहशत है.

पूरी घटना का वीडियो कई कैमरे में दर्ज हो गया है जो कि सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि आसपास सैकड़ो लोग हैं. लेकिन, इनमें से कुछ ही उसे बचाने की कोशिश किए. हालांकि, इस दौरान एक राहगीर हमलावर को रोकने की असफल कोशिश भी करता है. लेकिन, हमलावर उसे धकेल देता है. इसके बाद एक और राहगीर जाता है और उसे पैर से मारकर हटाने की असफल कोशिश करता हूं.

वीडियो के अंत में दिखता है कि हमलावर कुल्हाड़ी फेंककर कुछ देर रुकता है और वहां से चला जाता है. नीली शर्ट पहना एक शख्स कुछ देर के बाद उस कुल्हाड़ी को उठा लेता है और चला जाता है. बताया जा रहा है कि वह हमलावर का साथी है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि किसी चीज का बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया हो. बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति के ऊपर भी हत्या का केस चल रहा है.