नई दिल्ली: हैदराबाद (Hyderabad) में महिला पशु चिकित्सक से हैवानियत का मामला सामने आने के बाद पूरा देश गुस्से में है. यहां महिला पशु चिकित्सक से रेप (Rape) के बाद उसे जिंदा जलाकर शव एक पुल के नीचे फेंक दिया गया. स्कूटी खराब होने के चलते सड़क किनारे मदद की आस में खड़ी महिला डॉक्टर को पहले तो मदद का झांसा दिया गया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. शादनगर (Shadnagar) थाने में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शुक्रवार को महिला के साथ हुई इस घटना में शामिल होने के आरोप में चार लोगों के गिरफ्तार (Arrest) किया है.

पुलिस के मुताबिक जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से लॉरी ड्राइवर, एक क्लीनर है और दो अन्य शामिल हैं. पकड़े गए सभी आरोपी 20-25 आयु के बीच के हैं. बता दें 27 नवंबर की रात महिला पशु चिकित्सक तेलंगाना (Telangana) के शादनगर स्थित अपने घर से अस्पताल जा रही थी, तभी शमशाबाद में उसकी स्कूटी पंचर हो गई और यहीं से वह लापता हो गई थी.

महिला ने आखिरी बार अपनी बहन से 9 बजकर 15 मिनट पर फोन से बात की थी. इसी दौरान किसी ने उसे पंचर सुधराने के लिए मदद के लिए कहा और उसके बाद महिला का फोन बंद हो गया.

वहीं महिला के साथ हुई दरिंदगी पर तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘हम इस घटना से बेहद दुखी हैं, पुलिस अलर्ट है और क्षेत्र में हो रही आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगा रही है. वह एक पढ़ी-लिखी महिला थी, इसके बाद भी उसने 100 नंबर पर फोन करने की जगह अपनी बहन को फोन किया. अगर उसने 100 नंबर पर फोन किया होता तो उसे बचा लिया गया होता. 100 एक फ्रेंडली नंबर है, और हमें लोगों में इसके बारे में जागरूकता फैलानी होगी.’