नई दिल्लीः शुक्रवार की सुबह तीन बजे हैदराबाद पुलिस ने तेलंगाना में वेटनरी डॉक्टर के साथ रेप करने वाले चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है. यह एनकाउंटर तब हुआ जब पुलिस चारों आरोपियों को वारदात का सीन रीक्रिएट करने के लिए रेप और मर्डर वाली जगह ले गई थी. पुलिस के मुताबिक जब आरोपी उस जगह में पहुंचे तो आरोपी भागने लगे जिसके बाद पुलिस को मजबूरी में गोली चलानी पड़ी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस रात को सभी आरोपियों को लेकर नेशनल हाइवे 44  लेकर गई थी और वैन से उतरते ही आरोपी जैसे ही पुल के नीचे पहुंचे तो भागने लगे. इसके बाद पुलिस को एनकाउंटर करना पड़ा. आपको बता दें कि 27 नवंबर को वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था और इसके बाद से ही देश में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग हो रही थी.

एनकाउंटर से पहले पुलिस ने इस पूरे मामले में कई खुलासे भी किए थे कि उन लोगों ने डॉक्टर के साथ क्या किया. लेकिन जनता आरोपियों को लगातार सजा देने की मांग कर रही थी. शुक्रवार की देर रात पुलिस आरोपियों को सीन रीक्रिएट करने के लिए ले गई थी लेकिन सभी ने भागने की कोशिश की जिस वजह से पुलिस को एनकाउंटर करना पड़ा