नई दिल्‍ली: हैदराबाद में वेटनरी डॉक्‍टर से रेप करने के चारो आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने की खबर सुनकर स्‍कूली लड़कियों ने अपनी खुशी का इजहार कुछ ऐसे अंदाज में किया, जिसका ये वीडियो सामने आया है.

शुक्रवार सुबह ये खबर जैसे ही सामने आई तो पूरे देश में हैदारबाद पुलिस, तेलंगाना पुलिस और साइबराबाद पुलिस कमिश्‍नर वी सी सज्जनर सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगे. बस से सुबह-सुबह स्‍कूल जा रही इन छात्राओं ने जब तेलंगाना पुलिसकर्मियों को देखा तो ऐसे अपनी खुशी का इजहार करते हुए उनको धन्‍यवाद व्‍यक्‍त करती हुई नजर आईं.

हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. इस एनकाउंटर के बारे में साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने कहा, चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

बता दें कि सरकारी अस्पताल में बतौर सहायक वेटनरी काम करने वाली 25 साल की महिला डॉक्‍टर का अधजला शव शादनगर में 28 नवंबर को एक पुल के नीचे मिला था. इस मामले में 20 से 24 साल के बीच के चार युवकों को महिला डॉक्टर से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में 29 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था. 30 नवंबर को इन सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

जेल ले जाने के दौरान इन चारों आरोपियों को हिंसक प्रदर्शनों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद अब उन्हें यहां चेरलापल्ली कारागार की उच्च सुरक्षा वाली कोठरियों में एकांत में रखा गया था. उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अत्यधिक निगरानी बरती जा रही थी.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तेजी से मुकदमा चलाने के लिए फास्ट ट्रैक अदालत के गठन की रविवार को घोषणा की और मृतक के परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया था.