नई दिल्ली: हैदराबाद में हुई महिला की हत्या और रेप से पूरा देश सदमे में हैं. इस घटना के बाद से ही देशवासियों का गुस्सा चरमपर है. ऐसे में राज्य की पुलिस ने महिलाओं को सुरक्षा देने की बजाय उन्हें एक एडवाइजरी जारी की है. हैदराबाद पुलिस की ओर से जारी की गई इस एडवाइजरी में महिलाओं को अपराधियों से बचने के तरीके बताए गए हैं. 28 दिसंबर को हैदराबाद में हुए एक पशु चिकित्सक महिला के रेप और हत्या के बाज पुलिस ने 14 टिप की एडवाइजरी जारी है. जिसमें बताया गया है कि यात्रा करते समय महिलाओं को अपनी रक्षा कैसे करनी चाहिए.

महिला के साथ हुई इस बर्बरता के चलते देशभर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं, जिसकी गूंज राज्यसभा तक पहुंची है. राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आरोपियों को भीड़ को सौंप देने की बात कही. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कठोर क़ानून बनाने की बात कही है.

हैदराबाद गैंगरेप विक्टिम का नाम पॉर्न साइट्स पर कर रहा टॉप ट्रेंड, लाखों लोग तलाश रहे वीडियो

बता दें कि हैदराबाद के शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास वेटरनरी डॉक्टर की स्कूटी पंचर हो गई थी. इसके बाद कुछ लोगों ने उसके साथ मदद के नाम पर महिला डॉक्टर से गैंग रेप किया, इसके बाद उसे ज़िंदा जलाकर मार दिया था. महिला डॉक्टर का शव 25 किलोमीटर दूर शादनगर के पास अगले दिन मिला था. इस घटना ने देश भर के लोगों को झकझोर कर रख दिया था.