नई दिल्ली। क्रिकेटर मो. शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद अब भी जारी है. आज हसीन जहां की तरफ से इस पर एक और बयान आया लेकिन इस बार हसीन ने कोई आरोप नहीं लगाया. हसीन जहां का कहना है कि आज वह घायल शमी से मिलने पहुंची थीं लेकिन उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया. 24 मार्च को शमी देहरादून से दिल्ली आते वक्त घायल हो गए थे.

पिछले कुछ दिनों में शमी पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर और मैच के लिए पैसा लेने जैसे कई गंभीर आरोप लगाने वाली हसीन जहां आज शमी से मिलने पहुंचीं लेकिन नाकाम रहीं. हसीन ने कहा कि शमी घायल हैं इसलिए मैं उनसे मिलने गई थी, लेकिन उन्होंने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया. उन्होंने मुझे धमकाते हुए कहा कि मैं तुम्हें कोर्ट में देख लूंगा. हसीन जहां ने कहा, वह हमारी बेटी के साथ खेले लेकिन मुझे पूरी तरह दरकिनार कर दिया. उनकी मां किसी बॉडीगार्ड की तरह बर्ताव कर रही थीं.

आज ही हसीन जहां ने अपने घायल पति शमी से मिलने की इच्छा जताई थी. हसीन जहां ने पत्रकारों से कहा कि मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है. लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं.

घायल मोहम्मद शमी से मिलना चाहती हैं हसीन जहां, बोलीं वो मेरे पति हैं, मैं उनसे प्यार करती हूं

घायल मोहम्मद शमी से मिलना चाहती हैं हसीन जहां, बोलीं वो मेरे पति हैं, मैं उनसे प्यार करती हूं

सड़क हादसे में घायल हुए थे शमी

देहरादून से लौटते वक्त एक ट्रक ने शमी की कार को टक्कर मार दी थी जिसमें उनके दोस्त और ड्राइवर भी सवार थे. घायल शमी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें माथे पर की टांके लगे थे. एक्सीडेंट के बाद हसीन ने शमी को मैसेज भेजकर जल्द ठीक होने की दुआएं दी थीं.

उन्होंने कहा कि मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी. हसीन जहां ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने को बेताब हैं लेकिन इस क्रिकेटर से संपर्क के सभी प्रयास विफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने पति से संपर्क की कोशिश कर रही हूं. लेकिन वह अपने फोन पर मेरी कॉल का जवाब नहीं दे रहे. मैं बेबस महसूस कर रही हूं.