नई दिल्ली। क्रिकेटर मो. शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ वह लगातार पत्नी हसीन जहां के साथ सुलह की कोशिश में लगे हैं, वहीं हसीन अपने आरोपों पर डटी हुई हैं और गुरुवार को पुलिस थाने पहुंच गई. वहीं, इसे लेकर मो. शमी ने आज फिर मीडिया के सामने आकर सफाई दी. शमी ने दोहराया कि उनकी पत्नी को बहकाया जा रहा है. हसीन ने शमी पर घरेलू मारपीट और कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं. शमी ने आज मीडिया के सामने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं. शमी ने कहा कि जहां तक देश के लिए खेलते हुए मेरे प्रदर्शन के साथ समझौते का आरोप है, मैं मर जाऊंगा लेकिन ऐसा काम कभी नहीं करूंगा. हसीन और उनका परिवार कह रहा है कि हम साथ बैठकर इस मुद्दे पर बात करेंगे. लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन उन्हें गुमराह कर रहा है. Also Read - वीवीएस लक्ष्‍मण ने इस दिग्‍गज को दिया भारतीय तेज गेंदबाजी में क्रांति लाने का श्रेय

वहीं, हसीन जहां के तेवरों में नरमी नहीं आई है. हसीन ने गुरुवार को कोलकाता के लालबाजार पुलिस थाने जाकर शमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. हसीन ने दो दिन पहले शमी पर सनसनीखेज आरोप लगाकर क्रिकेट जगत में तूफान ला दिया. हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा और कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि शमी के संबंध पाकिस्तान की लड़कियों से भी हैं.

मो. शमी की पत्नी हसीन जहां बोलीं- आखिरी सांस तक नहीं दूंगी तलाक, कोर्ट में घसीटूंगी

शमी बोले- आरोप झूठे, मैं बेकसूर हूं

गुरुवार सुबह भी शमी ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा. शमी ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं और मैं बेकसूर हूं, मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद है, इन आरोपों का कोई मतलब नहीं है. मेरी पत्नी कह रही है कि ऐसा 5 साल से हो रहा है लेकिन फैक्ट ये है कि हमारी शादी को सिर्फ 4 साल ही हुए हैं. सफाई देते हुए शमी ने कहा कि जैसा कि आरोप है कि 5 साल से ऐसा हो रहा है तो मेरी पत्नी ने ये पहले क्यों नहीं बताया, ये अब क्यों सामने आ रहा है. इतनी गंभीर बात सामने आने में 5 साल कैसे लग गए. शमी ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे खिलाफ साजिश हो रही है, जैसा आपने मुझे हमेशा देखा है शांत, मैं वैसे ही रहना चाहता हूं, चाहे होली हो या कोई और त्यौहार मैं हमेशा अपने परिवार के साथ रहता हूं, अपनी पत्नी और बेटी के साथ टाइम बिताता हूं. यहां तक कि पिछले दिनों जब मेरी पत्नी को कई दिनों तक इंटरनेट पर ट्रोल किया गया तब भी मैं अपनी पत्नी के साथ खड़ा रहा और मैं आज भी उसके साथ खड़ा रहना चाहता हूं.

शमी ने भुगता पत्नी के सनसनीखेज आरोपों का खामियाजा, BCCI कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर

हसीन ने आरोप लगाया था कि शमी किसी और औरत से बात करने के लिए दूसरे मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं, इसपर शमी ने कहा, जो भी सामने आया है वो न तो मेरा मोबाइल है, न वो मेरा नंबर है और न ही वो चैट मैंने की है, इसलिए मैं वो स्वीकार नहीं कर सकता जो मैने किया ही नहीं है. शमी ने कहा कि सब जानते हैं कि मेरा अपनी फैमिली से कैसा संबंध है, मैं अपने परिवार के साथ कितना खुश हूं. सब जानते हैं कि मेरे परिवार के साथ मेरे संबंध कैसे हैं, यहां तक कि जब मैं दक्षिण अफ्रीका में था तब भी मैं अपनी पत्नी को शॉपिंग पर ले गया था. तब तक सब सही था यहां तक कि भारत वापस आने के बाद भी हम साथ साथ शॉपिंग करने गए थे, हमने साथ में होली भी खेली थी लेकिन फिर पता नहीं कैसे अचानक से ये सब हो गया.